आने से पहले ही सुपरहिट हो गया ये स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। लेईको कंपनी ने भारतीय बाजार में ली मैक्स स्मार्टफोन लांच किया है। यह फोन भारत में 64जीबी और 128जीबी दो वैरिएंट में उपलब्ध होगा। ली मैक्स स्मार्टफोन 64जीबी मॉडल की कीमत 32,999 रुपये है। वहीं 128 जीबी मॉडल खास सफायर क्रिस्टल डिसप्ले के साथ पेश किया गया है जिसकी कीमत 69,999 रुपये है।

लेईको कंपनी का ली मैक्स स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट पर 16 फरवरी से उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक इन स्मार्टफोन्स के लिए रोज 1 लाख से ज्यादा लोग रजिस्टर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : आईफोन 6S पर पेटीएम दे रहा बंपर छूट

ली मैक्स स्मार्टफोन

ली मैक्स स्मार्टफोन के फीचर्स भी दमदार

लेईको के ली मैक्स स्मार्टफोन के तकनीकी पक्ष की बात करें तो इसमें 6.33-इंच का 2k डिसप्ले दिया गया है। फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1440×2560पिक्सल है। इसका डिसप्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। फोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 810 चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें 2ghz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़े : लेनोवो वाइब K4 नोट का नया रिकॉर्ड दमदार है

ली मैक्स स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए ले मैक्स में 21-मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें डुअल एलईडी फ्लैश और ओआईएस फीचर उपलब्ध हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 4-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

ली मैक्स स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डुअल सिम के अलावा 4जी एलटीई सपोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस उपलब्ध हैं।

loading...
शेयर करें