त्योहारों के मौसम में लीइको का गिफ्ट, कम कर दिया ली मैक्स 2 के दाम

0

नई दिल्ली: चीन के इंटरनेट और प्रौद्योगिकी समूह लीइको ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ली मैक्स 2 (32 जीबी) की कीमत में कटौती की है और त्योहारी मौसम के दौरान यह 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी सामान्य कीमत 22,999 रुपये है। यह ऑफर एक से छह अक्टूबर के बीच उपलब्ध है। इस फोन की बिक्री लेमॉल डॉट कॉम के अलावा फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील पर भी की जाएगी।

ली मैक्स 2

ली मैक्स 2 के फीचर्स

ली मैक्स 2 में स्नैपड्रेगन 820 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसका डिस्प्ले 5.7 इंच का है तथा इसका पिछला कैमरा 21 मेगापिक्सल का है।

क्वालकॉम इंडिया के निदेशक (उत्पाद विपणन) सचिन कलांत्री ने कहा कि लीमैक्स 2 में कंप्यूटिंग प्रदर्शन, सिस्टम इंटेलिजेंस और ऊर्जा कुशलता है, ताकि यह सर्वश्रेष्ठ स्तर की तस्वीरें, कंसोल गुणवत्ता वाली गेमिग और ग्राफिक्स, दिन भर चलनेवाली बैटरी के साथ जबरदस्त स्फूर्ति और विश्वसनीय कनेक्टिविटी प्रदान कर सके।

ली मैक्स 2 के साथ रिलायंस जियो वेलकम ऑफर भी उपलब्ध है, जिसमें तीन महीने के मुफ्त कॉलिंग, एसएमएस और डेटा की सुविधा मिलती है।

अगली पीढ़ी का यह फोन यूएसबी टाइप-सी से लैस है और इसमें बेहतरीन ऑडियो के लिए लीइको की अपनी सीडीएलए (कंटीन्यूअल डिजिटल लॉसलेस ऑडियो) तकनीक लगाई गई है।

ली मैक्स 2 के साथ प्रयोक्ता को एक साल के लिए लीइको की सदस्यता मिलती है, जिसकी कीमत 4,990 रुपये हैं। साथ ही अक्टूबर में इस फोन में हंगामा म्यूजिक की सेवा भी मिलेगी।

loading...
शेयर करें