हमने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लक्ष्य से अभी हार नहीं मानी है

0

बार्सिलोना। स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के खिलाड़ी लुइस सुआरेज का कहना है कि क्लब ने चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लक्ष्य से अभी हार नहीं मानी है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण के मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन क्लब ने बार्सिलोना को 4-0 से मात दी थी, वहीं दूसरे चरण का मुकाबला आठ मार्च को कैम्प नाउ स्टेडियम में होगा।

लुइस सुआरेज

लुइस सुआरेज ने कहा, अगर हमें इतिहास बनाना है, तो जीत हासिल करनी होगी

ऐसा कहा जा रहा है कि पहले चरण में 4-0 से हारने वाली कोई भी टीम दूसरे चरण के मुकाबले में जीत हासिल कर पाने में असक्षम रही है। ऐसे में बार्सिलोना का लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना असंभव सा माना जा रहा है। उरुग्वे के स्ट्राइकर सुआरेज ने कहा, “अगर हमें इतिहास बनाना है, तो हमें इस चरण में जीत हासिल करनी होगी। हम विश्व की बेहतरीन टीमों में से एक हैं। यह एक टीम है, जो इस स्थिति को बदल सकती है।”

उल्लेखनीय है कि बार्सिलोना ने यूरोपियन और चैम्पियंस लीग को पांच-पांच बार जीता है। इसके साथ ही पिछले नौ बार से लगातार चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंची है। सुआरेज ने कहा कि ऐसी स्थिति में हारना बेहद ही निराशाजनक होगा। दूसरे चरण में जीतकर लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल है, लेकिन यह एक बेहतरीन चुनौती है।

loading...
शेयर करें