NH-91 : पहले की लूट फिर घर के मर्दों से सामने किया उनकी ही मां-बेटी का रेप

0

शाहजहांपुर। गाजियाबाद-कानपुर एनएच 91 पर शुक्रवार रात एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार के साथ कुछ बदमाशों ने एक खौफनाक हरकत को अंजाम दिया। बदमाशों ने तीन घंटे तक परिवार को बंधक बनाए रखा आैर लूटपाट के बाद मां बेटी से गैंगरेप किया।

शुक्रवार रात करीब  12 बजे शाहजहांपुर के रहने वाले दो चचेरे भाई अपने परिवार समेत सेक्टर 68 गढ़ी चौखंडी में रहते हैं। ये दोनों अपनी पत्नियों, एक बेटी और बेटे के साथ एसेंट कार में सवार होकर नोएडा से शाहजहांपुर के लिए चले। शाहजहांपुर में शनिवार को इनकी दादी की अरिष्टी होनी थी।

लूट के बाद रेप

लूट के बाद रेप कर फरार हुए बदमाश

करीब 1.30 बजे एनएच 91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट कार में किसी चीज के टकराने की आवाज आई। इस पर इन्होंने कार को रोक लिया। जैसे ही कार रुकी, तभी कार सवार 6-7 बदमाशों ने इनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर हथियारों के बल पर इन्हें बंधक बना लिया। बदमाश कार को हाईवे पर बने अवैध कट से दूसरी तरफ दोस्तपुर गांव के कच्चे रास्ते पर ले गए। इसके बाद बदमाशों ने दोनों भाई और बेटे को बंधक बना लिया और दोनों महिलाआें आैर किशोरी को कार सहित एक अन्य जगह ले गए आैर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाशों ने पीड़ित परिवार से 12 हजार रुपए आैर जेवर भी लूट लिए।

सुबह करीब चार बजे बदमाश इन सभी से नकदी और जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। पीडि़तों ने कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी। आनन-फानन में एसएसपी वैभव कृष्ण मौके पर पहुंचे। पीडि़त मां-बेटी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा ।घटना की सूचना मिलने के बाद मेरठ रेंज की डीआर्इजी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

loading...
शेयर करें