लूलिया की बर्थडे पार्टी की फोटोज़ आईं सामने, खुल गया सलमान का ये राज़

0

मुंबई। सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने 24 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी की कुछ फोटोज़ सलमान की बहन ने इस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेकिन अर्पिता की शेयर की हुईं फोटोज़ में न तो सलमान नज़र आ रहे हैं और घर का कोई बड़ा मेंबर।

लूलिया वंतूर के बर्थडे पर सलमान भी थे मौजूद 

लेकिन आखिरकार, डिजाइनर एश्ले रिबेलो ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी, जिससे यह साफ हो गया कि सलमान भी उस पार्टी में फैमिली के साथ मौजूद थे। डिजाइनर एश्ले रिबेलो ने सलमान, सोहेल और उनके भांजे की यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, कैप्शन में लिखा, “#beingsalmankhan with Sohail, Bhai and ahil, #love their sultan #moment #arpitakhansharma”

 लूलिया वंतूर

इस फोटो में सलमान ‘सुल्तान’ स्टाइल में आहिल के साथ कुश्ती लड़ते हुए दिख रहे हैं। सोफे पर सोहेल, आहिल को गोद में लिए बैठे हैं।

ये स्टार्स भी थे मौजूद 

इसके अलावा पार्टी में प्रिटी जिंटा, सुरज पंचोली, अमृता अरोड़ा, श्वेता रोहिरा यहां तक की डेजी शाह भी मौजूद थीं। बीच में ऐसी खबर थी कि लूलिया ने डेजी शाह को सलमान और उनकी फैमिली से दूर रहने को कहा है। ऐसे में डेजी शाह का पार्टी में मौजूद होना कुछ समझ नहीं आया। हालांकि डेज़ी और लूलिया की साथ में कोई फोटो नहीं है। लेकिन शेयर की हुईं फोटोज़ में सलीम खान, सलमा, हेलेन, अरबाज़ खान यहां तक की मलाइका अरोड़ा कोई नज़र नहीं आया।

loading...
शेयर करें