iPhone को टक्कर देने Lenovo लांच कर रहा है ये 2 नए स्मार्टफोन्स

0

नई दिल्ली। मोबाईल कंपनी लेनेवो जल्द ही बाजार में A प्लस और P2  नाम के दो स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इन दोनों स्मार्टफोन्स की झलक बर्लीन में हो रहे IFA 2016 में देखने को मिलेगी।

लेनेवो

लेनेवो के दो नए स्मार्टफोन्स P2, और A प्लस जल्द होंगे लांच

गौरतलब है कि 1 सितंबर से शुरू हुए IFA 2016 में इस कंपनी ने K6, K6 पावर और K6 नोट जैसे स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। अब कंपनी दो और नए स्मार्ट फोन्स लांच  करने वाली है। जानकारी के मुताबिक, लेनेवो P2 की कीमत 249 यूरो यानी 18,500 रूपए तय की गई है। जबकि वहीं लेनेवो A प्लस 69 यूरो यानी 5,200 रूपए में मिलेगा। इन दोनों फोन्स के लिए ग्राहकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

लेनेवो A प्लस इस महीने से ही बाजार में उपलब्ध होगा जबकि जबकि P2 नवंबर तक बाजार में आ जायेगा। आपको बता दें कि ये दोनों फोन फिलहाल यूरोप के बाजारों में ही मिलेगा। अब बात करते हैं इन दोनों फ़ोनों के फीचर्स की तो लेनेवो A प्लस में 1।3 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर लगा है इसके साथ ही 4।5 इंच के डिस्प्ले है।

फोन में 1GB का रैम और 8 जीबी का इंटरनल मेमोरी है। माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर इस फोन की मेमोरी को 32 GBतक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल के रियर कैमरे है।इस फोन का फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। इस दो सिम लगाए जा सकते हैं। फोन की बैटरी 2000mAh होगी।

loading...
शेयर करें