आ गया एक नया स्मार्टफोन….4GB RAM, 13 MP कैमरा और 5100mAh बैट्री

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल कंपनी लेनोवो का एक नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन 11 जनवरी से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिकना शुरू हो जाएगा। हम बात कर रहे हैं पिछले वर्ष चीन सहित कई अन्य देशों में लांच हुए लेनोवो पी2 की जो अब भारत में बिकने के लिए भी तैयार है। इस बात की जानकारी लेनोवो के ट्विटर अकाउंट से हुई है। कंपनी ने कहा है कि बुधवार दोपहर इस फोन की लॉन्चिंग होगी।

लेनोवो पी2

लेनोवो पी2 की खासियत है थोड़ा हटकर

आपको बता दें कि चीन में लेनोवो पी2 का 4जीबी रैम वैरिएंट पेश किया गया था, जो कि 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। वहीं अन्य जगहों पर फोन का 3जीबी रैम वैरिएंट ही उपलब्ध कराया गया था। भारत में इस स्मार्टफोन के दोनों वैरिएंट ही लांच किये जाने की बात की जा रही है।

आइये अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स की। लेनोवो पी2 में 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले है।। फोन में 2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एमएसएम8953 प्रोसेसर है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। अगर इस स्मार्टफोन के बैट्री की बात करें तो लेनोवो पी2 में 5100mAh की पावरफुल बैट्री दी गई है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.