लेहमन को स्मिथ, डेविड और कैमरून के जल्द टीम में लौटने की अब भी है उम्मीद

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डैरन लेहमन बाल टेम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट पर लगे प्रतिबंध को लेकर चिंतित हैं और उन्हें अब भी उम्मीद है कि ये खिलाड़ी जल्द क्रिकेट में वापसी करेंगे।

LEHMAN

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग मामले में स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा रखा है। लेहमन ने भी बाद में सीरीज समाप्त होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। लेहमन की जगह पूर्व सलामी बल्लेबाज लैंगर को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने फाइव रेडियो के हवाले से कहा, वे सभी अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, खासकर ये तीन खिलाड़ी। मैं उनको लेकर चिंतित हूं। मुझे उम्मीद है कि वे फिर से आस्ट्रेलिया के लिए वापसी करेंगे क्योंकि उन्होंने इसकी कीमत चुकाई है।

पूर्व कोच ने कहा, मुझे पूरा उम्मीद है कि हर कोई उन्हें माफ कर देंगे। वे अच्छे इंसान हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। मैं उनसे बहुत बात करता हूं। यह संपर्क में रहने वाली बात है क्योंकि मैं उनको लेकर चिंतित हूं और मैं चाहता हूं कि वो जल्द भी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में वापसी करें।

Related Articles