…इस लैपटॉप की कीमत सुन चौक जायेंगे आप

0

नई दिल्ली। तकनीकी के इस ज़माने में सभी माँ-बाप अपने बच्चों को अच्छी सी अच्छी सुविधाएं देना चाहते हैं। इन्ही सुविधाओं में एक सुविधा है लैपटॉप जो 30-35 हजार से कम का नहीं मिलता, इसीलिए कई माँ-बाप अपने चांद के टुकड़े को लैपटॉप नहीं दिला पाते। लेकिन अब परेशान न होइए मार्केट में अब मात्र 10 हजार की कीमत में भी लैपटॉप मिल जाएगा। इस बात की जानकारी एक न्यूज़ वेबसाईट पंजाब केसरी से हुई है।

लैपटॉप की कीमत सुनकर चौक

लैपटॉप की कीमत सुनकर चौक जायेंगे आप

दरअसल, भारत की जानी-मानी हार्डवेयर मेन्युफेक्चरर कंपनी RDP ने एक ऐसा लैपटॉप लांच किया है जिसकी कीमत मात्र 9,999 रखी गई है।  इंटेल क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस इस लैपटॉप को इस कीमत में दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप बताया जा रहा है।

इसके लांच होने के साथ ही कंपनी इसकी प्री बुकिंग पर 16 GB का SD Card एकदम फ्री में दे रहा है। कंपनी के इस आकर्षक ऑफर की वजह से 1000 से अधिक की प्री बुकिंग भी हो चुकी है।

फीचर्स-

इसका डिस्प्ले 14.1 इंच का है जो 1366×768 पिक्सेल रेसोलुशन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें इंटेल क्वाड-कोर का प्रोसेसर है। अगर इसकी मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 2GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह विंडोज 10 पर आधारित है और इसमें  10000 mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। इसमें एक वेब कैमरा और ब्लूटूथ 4.1 फीचर मौजूद है।

loading...
शेयर करें