हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कोल कर्दशियां ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

0

लॉस एंजेलिस पूर्व एनबीए स्टार लैमार ओडोम ने अपनी बर्बादी के लिए अपनी पत्नी कोल कर्दशियां और कर्दशियां फैमिली के टेलीविजन रियलिटी शो ‘कीपिंग अप विद कर्दशियांस’ को जिम्मेदार ठहराया है। लैमार व कोल फिलहाल एक-दूसरे से अलग रहते हैं। लैमार को लगता है कि कोल के उनकी जिंदगी में आने और उनके ‘कीपिंग अप विद कर्दशियांस’ में नजर आने के बाद उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई।

लैमार ओडोम

लैमार ओडोम ने कहा, वह पहले बहुत खुश थे

सूत्र के अनुसार, 13 अप्रैल को कोबे ब्रायंट के आखिरी खेल ने लैमार की आंखें खोल दीं। उन्हें अहसास हुआ कि उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है और इसका ठीकरा उन्होंने कोल, उनके परिवार और उनके रियलिटी शो पर फोड़ा। सूत्रों ने दावा करते हुए कहा कि लैमार ने कहा कि वह लॉस एंजेलिस लैकर्स और कोबे के साथ खेलते वक्त बहुत खुश थे और कोल से मिलने के बाद उनकी जिंदगी अर्श से फर्श पर आना शुरू हो गई।

किम ने केनी को गुस्सा दिलाने वाला पति बताया

टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कर्दशियां ने अपने रैपर पति केनी वेस्ट को सोशल मीडिया पर एक ‘खीझ दिलाने वाले पिता’ बताया है। किम ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट की एक फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने केनी को खीझ पैदा करने वाला डैड बताया। उन्होंने ऐसा संभवत: इसलिए कहा, क्योंकि केनी की हरकतें बेटी को बहुत असहज कर देती हैं।

loading...
शेयर करें