बीसीसीआई दिखा रहा दादागिरी, अनुराग ठाकुर को करो बाहर

0

नई दिल्ली। लोढ़ा कमेटी  ने बीसीसीआई को लेकर अपनी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को भेज दी है। कमेटी ने इस रिपोर्ट में कहा है कि बीसीसीआई क्रिकेट बोर्ड में सुधार लाने के लिए सिफारिशों को लागू नहीं करना चाहता है। इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि बीसीसीआई बदलावों को लागू करने के लिए भी तैयार नहीं है। कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में तुरंत सुनवाई किये जाने की गुजारिश की है।

लोढ़ा कमेटी

लोढ़ा कमेटी ने बीसीसीआई को लेकर सुप्रीम कोर्ट से लगायी गुहार

गौरतलब है कि लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों में बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर समेत आला अधिकारियों को हटाने की मांग की है। बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से बीसीसीआइ में नेताओं और व्यापारियों को शामिल न करने की आवाज उठ रही थी।

लोढ़ा कमेटी ने कहा कि ये सिफारिशें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कामकाज में सुधार लाने के लिए दी गई हैं। चीफ जस्टिस ने कहा कि हम मामले की सुनवाई करेंगे। लोढ़ा समीति ने आरोप लगाया है कि बीसीसीआइ हर कदम पर सुधारों को रोकने में लगा हुआ है।

पैनल ने कहा कि बीसीसीआई खुद को कानून से ऊपर समझता है और वो हमारी सिफारिशों को सिरे से नकार रहा है। कोर्ट ने इस रिपोर्ट पर अपना जवाब देने के लिए बीसीसाई को 6 अक्टूबर तक का समय दिया है।

loading...
शेयर करें