हर लड़की में लड़का ढूंढता है ये खूबियां, हमेशा रहना चाहता है उनके पास

0

सालों से रिलेशन में रहने के बाद भी अक्सर लड़कों और लड़कियों की बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं अच्छी हो पाती। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो या हसबैंड-वाइफ अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर इनके बीच तू-तू, मैं-मैं देखने को मिलती ही रहती है। इन सबके बीच सबसे अहम सवाल हर लड़की के मन में जरूर उठता है कि आखिर लड़कों को क्या चाहिए होता है। वह हमेशा इस वजह को ढूंढती रहती हैं कि उनके हसबैंड या बॉयफ्रेंड उनसे क्यों परेशान रहते हैं।  आखिर वे उनमे कैसी खूबियां तलाशते हैं। अगर आपके मन भी ऐसे ही सवाल हैं तो निश्चिंत हो जाए आज हम आपके सारे सवालों का जवाब लेकर आये हैं।

खूबियां

लड़के अपनी पार्टनर में देखते हैं हमेशा ये खूबियां

लड़कियों की तरह लड़कों के दिल में भी अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर कुछ अरमान होते है। वह भी अपनी पार्टनर में कुछ खुबियां देखना चाहते है। आइए जानते है कि आखिर लड़कियों से क्या चाहते है और वह कैसी लड़कियों को ही अपना जीवनसाथी बनाना चाहते है।

कुछ लड़के चाहते है कि उनकी गर्लफ्रैंड या बीवी इंडिपेंडेंट हो। वह नौकरी करें चाहे ना करे लेकिन उसको अपनी केयर करना आना चाहिए। हर छोटे-मोटे काम के लिए मुझ पर निर्भर ना रहें।

लड़के अपने रिलेशनशिप में झूठ को बिल्कुल पसंद नही करते। वह चाहते है कि उनकी पार्टनर अपनी हर बात उनके साथ शेयर करें। कुछ लड़कों का मानना है कि रिश्ते में एक-दूसरे के लिए इज्जत होनी चाहिए। लड़का कभी नहीं चाहेंगा कि उसकी पार्टनर उसकी बातें अपनी सहेलियों के साथ करें।

लड़कों को ऐसी लड़की पसंद होती है, जो उनको खुद ही स्‍पेस दें।  कई लड़कियां सोचती है कि लड़को को हॉट लड़किया पसंद आती हैं लेकिन सच्चाई ये है कि लड़कों को समझदार और स्मार्ट लड़कियां ही पसंद आती हैं।

loading...
शेयर करें