योगी जी… ये है आपकी यूपी, मनचलों ने सरेराह लड़कियों के कपड़े खींचे, वीडियो बनाया

0

रामपुर। सत्ता में आते ही योगी सरकार ने लड़कियों की सुरक्षा के बहुत से दावे किये। उनके रोकथाम के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया। हर जगह रोमियो स्क्वॉड का खौफ फैला गया लेकिन फिर क्या वही ढाक के तीन पात। कोई फर्क नहीं पड़ा हालात जस के तस बने हुए है। ताजा घटनाक्रम रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र का। यहां लड़कियों के साथ ऐसी बदसलूकी हुयी है कि आपकी आंखें भी शर्म से झुक जाए।

लड़कियों के साथ ऐसी बदसलूकी

लड़कियों के साथ ऐसी बदसलूकी पर पुलिस ने खुद वादी बनकर दर्ज की FIR

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये खुद उन मनचलों ने बनाया है जिन्होंने लड़कियों के साथ बदसुलूकी की। न ही उन्हें कानून का डर है और न ही समाज का। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ मनचलों ने गांव से अपने मित्र के साथ जा रही युवतियों से सरेराह छेड़छाड़ कर मर्यादा की सारी हदें ही पार कर डालीं। लड़कों ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया, उनकी चुन्नी तक खिंच ली।

बड़ी मुश्किल से लड़कियां उनके चंगुल से छूटीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। पुलिस ने खुद ही इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए वादी बनकर मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस इस वीडियों के आधार पर मनचलों की पहचान कर ली है और एफआईआर दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

loading...
शेयर करें