इस तरह के मैसेज कर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों को बढ़ा सकती हैं आगे

0

वैसे तो एक लड़के और लड़की के बीच में बने रिश्ते की शुरुआत अधिकतर लड़के ही करते हैं लेकिन कई मौकों पर लड़के इतने शर्मीले होते हैं कि लड़कियों को चाहकर भी काफी इन्तजार का सामना करना पड़ता है। आज हम ऐसी लड़कियों को रिश्तों को आगे बढाने के कुछ ऐसे टिप्स दे रहे हैं जिससे लड़के अपने मन की बात कहे बिना रह ही नहीं पायेंगे और लड़की अपने पसंद के लड़के के साथ ही अपना रिश्ता आगे बढ़ा सकेंगी।

लड़कियों

लड़कियों को रिश्ता आगे बढाने के लिए अपनाना चाहिए ये तरीका 

अगर लड़कियों लगता है कि वे दोनों एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं और इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का समय आ गया है तो इस रिश्ते को आगे बढ़ाने में देर ना करें और न ही लड़के की तरफ से आने वाले इशारे का इंतजार करें। क्‍योंकि कई बार लड़का शर्मीला निकल जाता है और वह आगे बढ़ नहीं पाता। तो आप अपनी तरफ से आगे बढ़िए। आगे बढ़ने के लिए आपको अलग से कुछ भी प्रयास करने की जरूरत नहीं होगी। केवल लड़के को ये टेक्स्‍ट करें।

शुरुआत वाइन की बोतल से करें। मतलब उस लड़के को टेक्‍स्‍ट करें कि, अभी आपके पास एक वाइन की बोतल है, अच्छी फनी-मूवी है लेकिन साथ देने के लिए कोई नहीं। तो क्या तुम आज शाम फ्री हो? इससे लड़का समझ जाएगा कि आपको उससे मिलना है और आपको उसकी कंपनी पसंद है। साथ ही पूरी शाम आपके पास बात करने के लिए वाइन, फिल्म आदि से जुड़ी कई सारी बातें भी होंगी।

अब तक की मुलाकातों और बातों में आपको पता चल गया होगा कि बंदे को फिल्म, रॉक कंसर्ट या आर्ट गैलरी पसंद आती है। इन सब चीजों में से जो भी बंदे को पसंद आती हो उसकी दो टिकट ले लें और उसे टैक्सट करें कि  “मेरे पास एक आर्ट गैलरी की एक्सट्रा टिकट है। तो अगर इस वीकेंड तुम बिज़ी ना हो तो क्या तुम मेरे साथ आर्ट गैलरी में जाना चाहोगे?” अगर आप अच्छा फील करना चाहती हैं और उसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो हां सुनने के लिए ये टेक्स्ट करें। आपको निराशा हाथ नहीं लगेगी।

अगर आप एक-दूसरे के साथ बहुत अधिक कंफर्टेबल हो गए हैं और आपको उसके साथ बाहर जाने के लिए किसी भी बहाने की जरूरत नहीं तो उसे टेक्स्ट करें, “क्या कहते हो आज शाम को चलें कहीं बाहर?” इस तरह के टेक्स्ट तब जरूर करें जब वो बोल रहा हो कि आज उसके पास कुछ करने के लिए नहीं है और वो बोर हो रहा हो। ऐसे में आप उसके काम के बीच में उसे डिस्टर्ब भी नहीं करेंगी और आपको मिलने का समय भी मिल जाएगा।

जब आपको लगे कि बात को आगे बढ़ाने का समय आ गया है तो उसे कॉफी के लिए पूछें और साथ में बता भी दें की वो आपको पसंद है। ये बताने और कॉफी के लिए पूछने के लिए उसको ये टेक्स्ट करें, “मैं तुम्हें पसंद करती हूं। तो कभी कॉफी पीने चलते हैं।?” स्पष्ट औऱ डायरेक्ट सवाल कभी भी किसी से कुछ भी पूछने के लिए बुरा उपाय नहीं होता। इससे चीजें क्लीयर भी हो जाती है कि वो आपके साथ आगे बढ़ना चाहती है कि नहीं।

 

loading...
शेयर करें