लड़की पटाने के कुछ ऐसे नायाब तरीके…जो कभी नहीं होते फेल

0

कई बार आपने देखा होगा कि लड़का किसी लड़की को चाहता तो है लेकिन दिल की बात कहने में इतनी देरी कर देता है कि वह उससे दूर हो जाती है। कई बार तो वह लड़की को यह एहसास भी नहीं करा पाता कि वह उसे चाहता है। अगर आप भी किसी लड़की से अपने मन की बात कहने में कतरा रहे हैं तो परेशान न हो क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे लड़की बिना कुछ कहे ही आपके दिल की बात समझ जाएगी। हो सकता है कि आपसे पहले वह ही आपको आई लव यू बोल दे।

लड़की

लड़की को अपने प्यार का एहसास कराने के कुछ नायाब तरीके…

पहले तो आप उनकी नकल करने की कोशिश करें। इससे वो आपके ज्यादा करीब आएंगे और धीरे धीरे आपको पसंद करने लगेंगे। इसके अलावा ज्यादातर समय उनके आसपास ही बिताए।

आपको बीच बीच में उनकी तारीफ करें और उन्हें ये साबित करें कि उनके जैसा दूसरा कोई नहीं है। साथ ही उनके मूड का भी ख़ास ख्याल रखना होगा। केवल उनका ही नहीं आपको खुद को भी तनाव से दूर रखना होगा।

उनके दोस्तों के साथ दोस्ती बढ़ाएं। जिससे उनकी पसंद-नापसंद के बारे में आपको अच्छे से पता हो सके। हर बात पर तारीफ करने से परिणाम उल्टा आ सकता है। इसलिए हमेशा तारीफ ही ना करते रहें। चुनिंदा बातों पर तारीफ करें।

उन्हें लेकर अपनी गर्मजोशी बरकरार रखें। उनके सामने वक्त-वक्त पर अपनी गलतियां बताती रहें और उनसे सलाह लेते रहें। अपनी बातें उनसे इस तरह साझा करें जैसे आप उन्हें अपने ज्यादा करीब महसूस करते हों। कभी कभी उन्हें छूने की कोशिश करें। कभी उनके हाथों पर हाथ मारें तो कभी उनके कंधों पर हाथ मार सकते हैं। हमेशा उनका स्वागत हमेशा मुस्कराहट से करें।

loading...
शेयर करें