एक समोसे की वजह से 8 साल के बच्चे की चली गयी जान

0

बरेली। एक आठ साल के मासूम के लिए समोसा लाना तब भरी पड़ गया जब एक बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दिया। उसके बाद उस युवक ने उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया।

तब अफवाह फैल गया कि बच्चे का अपहरण हो गया है। उसके बाद जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस इसकी छानबीन करने पर लड़के का शव नदी में मिला। जिसके बाद गाँव वालों को जब इस बात की जानकारी मिली तो गाँव में अफरातफरी मच गया।

लड़के का शव नदी में

लड़के का शव नदी में मिलने से गाँव में मचा अफरातफरी 

भमोरा में बालेश्वर सिंह के बेटे रवि की शादी शुक्रवार को थी, जिसमें शामिल होने के लिए गांव नरऊ थाना कुंवर गांव निवासी बहनोई मुनेंद्र पाल पुत्र सुरेंद्रपाल भी पहुंचे हुए थे। सोमवार शाम को लगभग 6.30 बजे आठ साल का वैभव समोसा लेने के लिए भमोरा चौराहा जा रहा था। तभी बाइक चालक ने टक्कर मार दी। उसके बाद उसके सिर से खून निकलने लगा तो बाइक सवार बच्चे को उठाकर इलाज कराने अस्पताल ले गया।

तभी पुलिस को कुछ देर बाद यह सूचना मिली एक बच्चे का शव बरेली-बदायूं लिंक रोड पर जमालपुर के आगे नहर में पड़ा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद जब बाइक को बरामद करने के बाद उसकी जाँच की गयी तो उसमे एक कागज मिले जो राजेंद्र पुत्र मलखान गांव उरेना बिसौली के नाम पर मिले। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि मौके से मिली बाइक से युवक की पहचान की गई है। जल्द से जल्द उस युवक को पकड़ लिया जाएगा।

loading...
शेयर करें