लड़कों ने की सारी हदें पार, लड़कियों के पोज में इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

लड़के और लड़कियों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होते हैं. चाहे उनके शौक हो या फिर उनकी पसंद सब कुछ अलग होता है. जहां लड़कियों को सास-बहू के डेली शोप में दिलचस्पी होती है तो वहीँ लड़कों को मैच में सबसे ज्यादा मजा आता है. ऐसे कई शौक है जो लड़के लड़कियां एक-दूसरे से अलग हैं. आजकल की लड़कियां खाना बनाने भले ही न जानती हों लेकिन मुंह बनाकर सेल्फी लेना कोई उनसे सीखे.

लड़के और लड़कियों

वह अपने हर स्टाइल और मूड को कैमरें में कैंद करके सोशल मीडिया पर हैशटैग के बिना शेयर करना नहीं भूलती हैं. वहीँ लड़के एक अछि फोटो क्लिक करने के लिए तरसते हैं. क्योंकि लड़कों का सारा वक्त तो दोस्तों के साथ दारू पार्टी करने में चला जाता है. लेकिन हम आपको बता दें सेल्फी लेने में लड़के भी पीछे नहीं हैं. वो भी लड़कियों की तरह-तरह की सेल्फी का मजाक बनाने के लिए वह भी लड़कियों की तरह पोज दे कर तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

लड़कों की लड़कियों के पोज में क्लिक की गयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजोई के साथ वायरल हो रही हैं. चलिए आज हम आपको दिखाते हैं इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों को जिससे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

बाथटब सेल्फी

इस तस्वीर को देख कर आप यही सोच रहे होंगे आज कल लड़कों को हुआ क्या है. ऐसी सेल्फी क्यों ले रहे हैं जो इन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है. कहते हैं न अपने-अपने शौक है. इन महाशय पर लड़कियों की तरह पोज देने का शौक चढ़ गया होगा.

लड़के और लड़कियों

जुल्फों की जगह दाढ़ी को फहराएं  

सोचिये अगर कोई लड़का जुल्फों की जगह दाढ़ी पहराए तो आपको कैसा लगेगा वो भी लड़कियों की स्टाइल आप सोच रहे होंगे ऐसा करने वाला कोई पागल ही होगा. लेकिन नहीं ऐसा करने वाला कोई पागल लड़का नहीं बल्कि सेल्फी लवर हैं.

लड़के और लड़कियों

पाउट में सेल्फी     

तस्वीरें भले ही अच्छी न लग रही हों लेकिन इन महाशय ने काफी मेहनत करके अच्छी तरह से पाउट बनाया है और काफी क्यूट भी लग रहे हैं.

लड़के और लड़कियों

झरना न सही तो ऐसे हे नहा रहे जनाब

इन तस्वीरों को देख कर आप यही कहेंगे कुछ भी. इन महाशय को तस्वीरें क्लिक करने का इनता शौक.

लड़के और लड़कियों

दिस इज़ नॉट डन

अगर लड़कियां सेल्फी लेती हैं या हैन्स पार्टी करती हैं तो लड़के भी कहां पीछे रहते हैं पार्टी करने में फिर ये सब क्या है. बस लड़कियों का मजाक ही क्यों उड़ाया जा रहा है.

लड़के और लड़कियों

लड़कों का लड़कियों वाला पोज  

जहाँ लड़कें लड़कियों को इस पोज में देख कर बेकाबू हो जाते हैं वहीँ आप लड़को को लड़कियों के इस पोज में देख कर खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे.

लड़के और लड़कियों

हद कर दी आपने

लड़कों की इस तरह की तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे लड़कियों का मजाक बनाने की साड़ी हदें आपने पार कर दीं.

लड़के और लड़कियों

Related Articles