जब टूरिस्ट के साथ जंगल में हुआ मंगल, बंदर ने बुझाई अपने जिस्म की प्यास

0

अभी तक आपने आदमी द्वारा जानवरों के साथ अभद्रता भी कई खबर पढ़ी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे मे बताने जा रहे हैं जहां जानवर ने इंसान को अपनी हवस का शिकार बनाया है। दरअसल, आयरलैंड से एक बंदर द्वारा आदमी का रेप करने की घटना सामने आई है।

वनमानुष ने कर दिया इंसान का रेप

मिली जानकारी के अनुसार, पेशे से इकोलॉजिस्ट व्यक्ति अपने एक टूर पर आयरलैंड के जंगलों में गया था। अपने इस टूर के दौरान उसने अपने बाल ऑरेंज कलर के करा रहे थे। जंगल में एक वनमानुष ने उस व्यक्ति को अपनी हवस का शिकार बना लिया। उम्मीद जताई जा रही है कि उसे देखकर वनमानुष ने उसे अपनी प्रजाति का समझा और उसको अपना दिल दे बैठा। उसने आदमी के साथ वो काम कर डाला जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

उसने पहले टूरिस्ट पर हमला किया और बाद में रेप कर डाला। उस टूरिस्ट का नाम था ‘जैक ओ रेली’। दरअसल यह बंदर ऑरेंज कलर देखकर बौखला गया और जो न करना था वो कर डाला। जैक की मां का कहना था कि उसके बेटे का सपना था कि वो वनमानुष को देखे और उनके बारे में अध्ययन करे लेकिन ऐसा हो गया जो किसी ने सोचा तक नहीं था। फिलहाल आदमी की हालत का पता नही चल पाया हैं लेकिन ये मामला हैरान करने वाला है।

 

loading...
शेयर करें