फिल्म रिव्यू : अगर आप 18+ हैं और बोर हो रहे हैं तो ही देखिए One Night Stand

0

फिल्म का नाम : वन नाइड स्टैंड

स्टारकास्ट : सनी लियोनी, तनुज विरवानी, न्यारा बनर्जी

डायरेक्टर : जैस्मीन डिसूजा

प्रोड्यूसर : प्रदीप शर्मा, फारूख खान

म्यूजिक : जीत गांगुली, मीत ब्रदर्स

स्टार : 2

 वन नाइड स्टैंड

वन नाइड स्टैंड का फिल्म रिव्यू

सनी लियोनी की फिल्म वन नाइड स्टैंड आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में कुछ भी नया नहीं है। डायरेक्टर ने कहानी को छोड़ बाकी हर चीज पर फोकस किया है। फिल्म सिर्फ सनी लियोनी के फैंस के लिए ही है।

ये भी पढ़ें : शादी के ढाई महीने बाद रिसेप्शन पार्टी देने जा रही हैं प्रीति, गुपचुप की थी शादी

कहानी

फिल्म की कहानी सलीना (सनी लियोनी) और उर्विल (तनुज विरवानी) के आस- पास ही घूमती रहती है। सलीना और उर्विल की पहली मुलाकात एक पब में होती है। उसके बाद दोनों वन नाइट स्टैंड करते हैं और दोबारा कभी न मिलने का वादा कर अलग हो जाते हैं। सलीना तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती हैं लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी उर्विल सलीना को भूल नहीं पाते।  इस वन नाइट स्टैंड के बाद उर्विल और उनकी पत्नी सिमरन की जिंदगी में भी हलचल मच जाती है। कहानी में ट्विस्ट तक आता है, जब उर्विल सलीना को पाने की दोबारा कोशिश करता है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन और  डायलॉग्स तो अच्छे हैं लेकिन कहानी में कुछ भी नयापन नहीं है, इसलिए यह उबाऊ लगती है। डायरेक्टर जैस्मीन डिसूजा की यह कहानी मुंबई, पुणे से होकर बैंकॉक तक जाती है। इसमें आपको कई बेहतरीन लोकेशन्स देखने को मिलेगी।जैसमीन डीसूज़ा ने सनी लियोन का अच्छी तरह इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें :  … तो क्या जिया के रेप और मर्डर के आरोप में जेल जाएंगे सूरज पंचोली !

एक्टिंग

इस फिल्म में सनी की एक्टिंग पहले से काफी बेहतर नज़र आ रही है। अब लग रहा है कि सनी बॉडी शो ऑफ करने से ज्यादा एक्टिंग पर ध्यान दे रही हैं। वहीं, तनुज विरवानी और बाकी स्टार्स ने अपने पार्ट को अच्छे से निभाया है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक ठीक-ठाक है।  ‘दो पैग मार’ और ‘इजाजत’ तो पहले से ही हिट है।

देखें या नहीं

अगर सनी लियोनी के फैन हैं तो जा सकते हैं। वैसे फिल्म सिर्फ डेढ़ घंटे की है तो आपका ज्यादा टाइम बर्बाद नहीं होगा।

 

loading...
शेयर करें