लापता हुए वरुण गांधी, थाने में लिखाई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

0

लखनऊ। सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी काफी समय से अपने संसदीय क्षेत्र नहीं गए हैं जिसकी वजह से वहां के लोग काफी नाराज हैं। इसी नाराजगी को उन तक पहुंचाने के लिए जनता ने बड़ा ही अनोखा रास्ता चुना है। वहां के कक्कू पाण्डेय यूथ ब्रिगेड के सदस्यों नगर कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी है।

वरुण गांधी

वरुण गांधी पिछले दिसंबर में सुल्तानपुर पहुंचे थे, लोगों को है उनका इंतजार

वरुण  के न आने से नाराज युवाओं का कहना है कि पिछले कई महीनों से सांसद का कोई पता नही चल रहा है। वह कहीं गुम हो गये है लिहाजा पुलिस प्रशासन से उन्होंने ढूंढने की गुहार लगाई है। नाराज युवाओं का कहना है कि वरुण गांधी के न आने से क्षेत्र के तमाम विकास कार्य पिछड़ रहे हैं और जनता उनसे मिलकर अपनी परेशानियां भी बताना चाह रही है। बता दें, कि लोकसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में हर तीसरे महीने आकर संसदीय क्षेत्र में रुकने का वायदा किया था, लेकिन वे अपने वायदे से मुकर गये

युवाओं का आरोप है कि पिछले साल 27 दिसम्बर को वरुण सुल्तानपुर आये थे लेकिन जनता से मिले बिना वापस चले गए। आज तक उन्होंने कोई बैठक नहीं और न ही विकास कार्यों का जायजा लिया है। प्रधानमंत्री के निर्देश भी वरुण गांधी के लिये कोई मायने नहीं रखते ।

loading...
शेयर करें