हाथ जोड़कर खड़े थे वरुण लेकिन पापा डेविड ने सिर पर दे मारी कांच की बोतल, वीडियो वायरल

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है उस वीडियो में वरुण के सिर पर उनके पिता डेविड धवन कांच की बोतल तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। हैरानी की बात है कांच की दो बोलते टूटने के बाद भी वरुण को एक खरोच नहीं आई और वो हंसते हुए नज़र आए।

वरुण धवन के सिर पर पापा डेविड ने तोड़ी कांच की बोतल

वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर… वीडियो देखिए।’

दरअसल, ये बोतल कांच की नहीं बल्कि फिल्मों की शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली शुगर क्रिस्टल की बनी नकली बोतल है जो टूटने पर कांच जैसी ही बिखर जाती है। इसीलिए दो- दो बोतलें सिर पर टूटने के बाद भी वरुण को कुछ नहीं हुआ और वो हंसते- हंसते इसे एंज्वॉय करते नज़र आए। ये वीडियो जुड़वा 2 के सेट पर बनाया गया।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ के लिए चर्चा में है। ये फिल्म 1997 में आई सलमान खान की ‘जुड़वा’ का सीक्वल होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, इसके डायरेक्टर उनके पिता डेविड धवन हैं। फिल्म में वरुण की दो को-एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू होंगी। खबरों के मुताबकि, फिल्म में वरुण धवन, सलमान के रोल में और जैकलीन, करिश्मा के रोल में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें