OMG ! अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर वरुण धवन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में हैं। लेकिन ये चर्चा उनकी कोई फिल्म को लेकर नहीं है, बल्कि बात कुछ और है। बीते दिनों वरुण ने मोर्निंग वर्कआउट की एक फोटो फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उस फोटो में वरुण शर्टलेस होकर अपनी एब्ज दिखा रहे थे। उस तस्वीर के ज़रिये भले ही वरुण अपनी हॉट बॉडी दिखा रहें थे लेकिन लोगों की नज़र कहीं और ही पड़ गयी। लोग तस्वीर देखते ही वरुण का मज़ाक उड़ाने लगे और इसकी वजह उनके ऐब्स नहीं बल्कि उनका उभरा हुआ प्राइवेट पार्ट था। जिसके बाद लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया था। अब वरुण ने उसी को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया है।

वरुण धवन

वरुण धवन ने लोगों के स्टाइल में ही सबका मुंह बंद कर दिया

इस मामले में पहले तो वरुण ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा जवाब दिया की सबकी बोलती बंद हो गयी। वरुण ने सोशल मीडिया के ज़रिये कहा की ‘मैंने सुना है कि साइज मायने रखता है लेकिन ये नहीं जानता था कि मेरा साइज इतने सारे लोगों के लिए मायने रखता है’। वरुण धवन ने अपने इस कमेंट से साफ़ कर दिया की उन्हें लोगों की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने लोगों के स्टाइल में ही उनका मुंह बंद कर दिया।

ढिशूममें वरुण ने खुद किए है सारे स्टंट्स

अपनी अपकमिंग फिल्म ढिशूम को लेकर इनदिनों वरुण बहुत चर्चा में हैं। वरुण धवन का कहना है कि अपनी आने वाली फिल्म ‘ढिशुम’ की शूटिंग के दौरान एक हेलीकॉप्टर से लटके होने के सीन में उन्होंने खुद को साहसी दिखाने का अभिनय किया था। फिल्म के एक प्रचार समारोह में वरुण से उस सीन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘वह बेहद डरावना था। मुझे अपनी जिंदगी में कभी इतना डर महसूस नहीं हुआ। मैं हेलीकॉप्टर पर लटका हुआ था और मेरे साथ केवल जॉन थे, जो मेरे बाईं ओर थे। पूरे सीन में मैं उनकी ओर ही देखता रहा।’’ वरुण और जॉन के आलावा जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बकरीद पर रिलीज होने की चर्चा है।

loading...
शेयर करें