वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी उनकी फैन, जानें पूरा मामला

0

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के लिए लिए फैन्स की दीवानगी देख कर कई बार ये सेलिब्रिटीज भी डर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ वरुण धवन के साथ। जब उनसे मिलने रायपुर की एक टीनेजर अदिति सुरैना अपने घर से भागी भाग गयी।

यहां भी पढ़ें : शुरुआती सप्ताहांत में ‘राब्ता’ ने 15 करोड़ से ज्यादा कमाए

वरुण धवन

वरुण धवन से मिलने घर से भागी अदिति सुरैना 

अदिति सुरैना वरुण की इतनी बड़ी फैन हैं कि वो उनसे मिलने के लिए अपने घर से भा गयी। जिसके बाद उनके घर वाले इतने परेशान हो गये की उन्होंने अदिति की मिसिंग कंप्लेंट लिखवा दी। पुलिस ने अदिति को ढूंढना शुरू कर दिया जिसके बाद अदिति उनको कंजुरमार्ग स्टेशन पर मिली। जब उनसे ये पूछा गया की आप घर से क्यों भागी हैं तो। उन्होंने कहा मैं वरुण धवन की बहुत बड़ी फैन हूं और मुझे उनसे मिलना है। ये सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए। अदिति का दिल न तोड़ते हुई उन्होंने उसकी मुलाकात वरुण से करवा दी जिसके बाद अदिति फुले नहीं समा रही थी।

वरुण को जब इस बातका पता चला की अदिति सिर्फ वरुण से मिलने के लिए घर से बागी थी तो उन्होंने उसे समझाया की ये तरीका गलत है क्या आपको पता है कि आपके इस कदम से आपके घर वाले कितने परेशान हुए।

जब अदिति सुरैना अपने घर पहुंच गयीं तो वरुण धवन उनकी खैरियत की खबर सुनकर काफी खुश हुए और उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

loading...
शेयर करें