यहां की लड़कियां गैर मर्द के साथ सेक्स किये बिना नहीं कर सकती शादी

0

गुआन। भारत में आज भी शादी के पहले सेक्स करना गलत माना जाता है। हमारा समाज लड़कियों की वर्जिनिटी उनका सबसे बड़ा गहना मानती है। हमारे यहां अगर लड़की शादी से पहले अपनी वर्जिनिटी खो देती है तो उसके चरित्र पर लोग उंगलियां उठाने लगते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां लड़कियों का वर्जिन होना उनके लिए शाप बन जाता है।

यह भी पढ़े- जब इस लड़की ने 13 साल के मासूम को 70 बार बनाया अपनी हवस का शिकार

वर्जिनिटी

वर्जिनिटी खोने के बाद ही यहां की लड़कियां चुन सकती हैं अपना जीवनसाथी

अमेरिका के गुआन में एक ऐसी जगह है जहां रहने वाली एक जनजाति में कुंवारी लड़कियों की शादी नहीं की जाती है। शादी करने के लिए लड़कियों को अपना कौमार्य भंग करवाना ही पड़ता है। जो लड़कियां ऐसा नहीं करती हैं उन्हें शादी करने के लिए लड़के नहीं मिलते हैं।

इस जनजाति की लड़कियों को पुरानी मान्यताओं के अनुसार शादी होने से पहले किसी गैर मर्द के साथ सेक्स संबंध बनाना ही पड़ता है, जिसके बाद ही वह अपने लिए वर चुन सकती हैं। अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए लड़की को पैसे भी दिए जाते हैं।

गुआन में हट्टे-कट्टे नौजवान इलाके में घूमते हैं और कुंवारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। इस इलाके में लड़कों को भी शादी से पहले संबंध बनाने होते हैं।

यह भी पढ़े- बांग्लादेश के सत्तारूढ़ आवामी लीग के बड़े नेता की हुई हत्या 

यहां के लोगों का मानना है अविवाहित लड़कियों का कौमार्य भंग करने के बाद उनका वैवाहिक जीवन काफी अच्छा गुजरता है। यहां के लोग लड़कियों का कई मर्दों के के साथ सम्बन्ध होने को गलत नहीं मानते हैं बल्कि उसके अनुभव को शादी के लिए अच्छा समझा जाता है।

यह भी पढ़े- INDvsNZ 2nd ODI: इस मैदान पर भारत पिछले 11 साल से नहीं हारा एक भी मैच

 

loading...
शेयर करें