K3, K4 और K5 हुए पुराने, अब लीजिए लेनोवो K5 प्लस का मजा

0

नयी दिल्ली। लेनोवो ने हाल ही में बार्सिलोना में हुए MWC2016 में अपने नए स्मार्टफोन वाइब K5 प्लस को ग्लोबली लॉंच किया था। चीनी कंपनी अब 15 मार्च को वाइब K5 प्लस को लॉंच करने वाली है। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपना वाइब k4 नोट फैबलेट भी लॉंच किया था इस फोन की कीमत 150 डॉलर करीब 10 हजार रुपए रखी गयी थी।

ये भी पढ़ें – Vibe X3 के साथ लेनोवो का एक और स्मार्टफोन लॉन्च

वाइब K5 प्लस 2

वाइब K5 प्लस के फीचर्स

कम कीमत के साथ वाइब K5 प्लस डॉल्बी Atmos साउंड सिस्टम से लैस है। डॉल्बी  सिस्टम ज्यादातर मंहगे प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे HTC One M9 और LG G4 जैसे फोन्स में ही आता है।

वाइब k5 प्लस का टीजर कंपनी ने कुछ दिन पहले ही जारी किया था। लेनोवो K5 प्लस को एल्युमिनियम फिनिशिंग दी गयी है जो इसे मेटल बॉडी का बेहतरीन लुक देती है। इस फोन में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसकी रेजॉल्यूशन 1,920 x 1,080 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 616ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ ही 2,750 mAh रिमूवेबल बैटरी भी दी गई है। वाइब k5 प्लस में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें – दमदार कैमरे के साथ लेनोवो का Vibe p1 Turbo लॉंच

वाइब K5 प्लस 3

पिक्चर की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी होगा। वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

ये स्मार्टफोन बाजार में गोल्ड और सिल्वर कलर वैरिएंट के साथ यूजर्स को मिलेगा। भारत में ये फोन कब लॉंच होगा इस बारे में कंपनी की ओर से फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

loading...
शेयर करें