किसी भी WiFi का सीक्रेट पासवर्ड ऐसे जान सकते हैं आप

0

नई दिल्ली। आज की हाईटेक लाइफ में लगभग हर इन्सान इन्टरनेट से जुड़ा हुआ है। इन्टरनेट के इस्तेमाल के लिए स्मार्टफोन का उपयोग बड़ी तेजी से हो रहा हैं। लोग इन्टरनेट चलाने के लिए 2जी, 3जी, और वाई-फाई का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में किसी पब्लिक प्लेस के वाई-फाई का पासवर्ड पता चल जाए तो क्या बात हो।

वाई-फाई का पासवर्ड 1

ऐप्स के जरिये जान सकेंगे वाई-फाई का पासवर्ड

अक्सर आपको कॉलेज, मॉल, थिएटर, ऑफिस कई जगह पर वाई-फाई का नेटवर्क मिलता है लेकिन पासवर्ड ना पता होने से हम उसका इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं। सोचिये, अगर आपके पास इनके पासवर्ड हों  तो आपका काम कितना आसान हो जायेगा।

आईये , हम आपको कुछ ऐसी ऐप्स के बारे में बताते हैं जिससे आपको वाई-फाई का पासवर्ड मिलने में आसानी होगी और आप  इंटरनेट कही भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

बेस्ट वाई-फाई नेटवर्क हैकर

इस एप को बनाने वाली कंपनी ने दावा किया है कि चाहे जैसा भी पासवर्ड हो यह एप्लिकेशन हर तरह के एन्क्रिप्शन को तोड़कर वाई-फाई का असली पासवर्ड आपको बता देगी। आजकल किसी भी ओपन या क्लोज वाई-फाई नेटवर्क को हैक करने के लिए इसका इस्तेमाल आमतौर पर किया जा रहा है।

फाइंड माई राउटर्स पासवर्ड

डिफॉल्ट पासवर्ड रिकवरी, मैनुअल पासवर्ड रिकवरी और डिक्शनरी पासवर्ड रिकवरी जैसे कई फंक्शन के साथ यह एप आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। अगर आपने एक नया राउटर खरीदा है और उसका पासवर्ड अगर आपको नहीं पता है तो इसके लिए आप इस एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

हैक वाई-फाई पासवर्ड

यह एप गूगल प्ले पर फ्री में उपलब्ध है। कुछ सेकंड में ही इस एप की मदद से वाई-फाई  का पासवर्ड तोड़ा जा सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक इस ऐप 10 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

हाऊ टू हैक वायरलेस नेटवर्क

इस एप को एक ट्यूटोरियल की तरह लिया जा सकता है। इसमें आपको एथिकल हैकिंग टिप्स और ट्रिक्स सीखाई जाती हैं। साथ ही वाई-फाई प्रोटेक्शन के लिए बनाई गई सिक्योरिटी एल्गोरिथमको हैक करना सिखाया जाता है।

loading...
शेयर करें