झांसी में खड़े-खड़े फोटो सेशन का केंद्र बन गई ‘वाटर एक्सप्रेस’

0

झांसी। रेलवे यार्ड में खड़ी वाटर एक्सप्रेस इन दिनों किसी अजूबे से कम नहीं है। रेलवे यार्ड में सजी-धजी खड़ी वाटर एक्सप्रेस को देखने के लिए गरौठा से सपा विधायक दीपनारायण सिंह पहुंचे। उन्होंने पानी में तेल होने का दावा कर अपनी फोटो खिंचवाई। चर्चा है कि वाटर एक्सप्रेस इन दिनों जनप्रतिनिधियों के लिए फोटो सेशन कराने का अवसर उपलब्ध करा रही है।

वाटर एक्सप्रेस

रतलाम से चलकर झांसी आई वाटर एक्सप्रेस को लेकर जहां केंद्र की भाजपा सरकार और उत्तर प्रदेश की सपा सरकार आमने-सामने है, वहीं यह एक्सप्रेस झांसी सहित पूरे बुंदेलखंड के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है। आम जनता ही नहीं, नेताओं, विधायक, अधिकारियों और मंत्रियों के लिए भी यह एक अजूबा ही है।

पिछले तीन दिनों से राजनीति का केंद्र बिंदु बनी वाटर एक्सप्रेस का निरीक्षण करने आए गरौठा से सपा विधायक दीपनारायण सिंह यादव रेलवे यार्ड पहुंचे। उन्होंने सजी-धजी खड़ी वाटर एक्सप्रेस में भरे पानी को जहरीला बताते हुए आरोप लगाया कि रेल के इन टैंकरों में पानी भरा गया है, मगर ये तेल के टैंकर हैं। इनमें पानी के ऊपर तेल तैर रहा है।

उन्होंने हालांकि यह बात केवल आम लोगों में हो रही चर्चा पर यकीन करते हुए दावा किया है। इसके साथ ही वाटर एक्सप्रेस पर चढ़कर निरीक्षण कर गरौठा विधायक ने जमकर फोटो सेशन कराया। यह देख उनके साथ आए समर्थकों ने भी अपने मोबाइल से पानी के टैंकर पर चढ़े विधायकजी की जमकर फोटो खींची और सोशल मीडिया पर वायरल किया।

loading...
शेयर करें