WhatsApp ने लांच किया एक और शानदार फीचर, फ़ोन छुए बिना दीजिये मैसेज का जबाब

0

नई दिल्ली। भारत में आज के समय में लगभग 30 से 40 प्रतिशत लोग वाट्सऐप का प्रयोग कर रहे हैं। जिसको देखते हुए आये दिन नये-नये फीचर लांच कर रहा है। जी हां वाट्सऐप ने एक फिर अपने फीचर में बदलाव किये हैं। जिसमे अब अगर आप कोई मैसेज नहीं पढ़ पाए हैं, तो सीरी आपको मैसेज पढ़ने के लिए संकेत देगा। फ़िलहाल ये फीचर अभी केवल आईफोन यूजर्स के लिए है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

वाट्सऐप

वाट्सऐप ने लांच किया शानदार फीचर

दरअसल इस फीचर कि सहायता से सीरी वाट्सऐप पर मैसेज पढ़ने के लिए कह संकेत देगा साथ ही साथ लिखने के और भेजने के लिए भी कहेगा। इस अपडेट के लिए आप आईओएस डीवाइस के ऐपस्टोर में जाएं और अपडेट सॉफ्टवेयर पर क्लिक करें।

इस फीचर के वाट्सऐप इंस्टाल करने के बाद आईफोन यूजर को सिर्फ इतना बोलना है, ‘हे सीरी, रीड आउट माई लास्ट मैसेज ऑन वाट्सऐप, जिसके बाद वो आपके सारे मैसेज पढ़ेंगी जो अब तक नहीं पढ़े हुए हैं। इसके बाद सीरी आपसे ये सवाल भी करेगी कि आप मैसेज का जवाब देना चाहते हैं या नहीं, अगर आप जवाब देना चाहते हैं तो आपको सिर्फ बोलना होगा लेकिन टाइप सीरी करेगी। वहीँ आपको ये भी बता दें कि इस नए वाट्सऐप अपडेट की साइज 89MB है। जिसमे 4 नए बदलाव किए गए हैं।

 

loading...
शेयर करें