शाहरुख के साथ काम करने की बात पर वाणी कपूर ने तोड़ी चुप्पी

0

मुंबई।  फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर ने अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इसे शानदार बताते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि यह अफवाह सच साबित हो जाए।

वाणी कपूर

वाणी कपूर ने कहा, शाहरुख के साथ काम करने की अफवाह सच हो हो जाये 

‘एले इंडिया ग्रेजुएट्स फैशन शो’ में मंगलवार को जब वाणी कपूर से  इस रिपोर्ट के बारे में पूछा गया कि आदित्य चोपड़ा उन्हें शाहरुख के साथ काम करने के लिए साइन करना चाहते हैं, तो अभिनेत्री ने कहा कि मैं ऐसा होने की उम्मीद करती हूं।

यह एक शानदार अफवाह है जिसे मैं वास्तविकता में तब्दील होने की उम्मीद करती हूं। वैसे, मुझे इस बारे में कुछ नहीं मालूम है। अब तक तो मैं इस फिल्म में नहीं हूं। वाणी (28) ने बताया कि वह फिलहाल फिल्मों की पटकथा पढ़ रही हैं और अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

यह पूछने पर कि क्या वह ‘बेफिक्रे’ को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं तो उन्होंने कहा कि फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। उन्हें लगता है कि यह वर्तमान समय से थोड़ा आगे की फिल्म है।

इस फिल्म में अलग लुक में नजर आने के बारे में उन्होंने कहा कि वह एक ही सवाल का जवाब बार-बार देकर थक चुकी हैं और अब वह इस पर कोई बात नहीं करना चाहतीं। उन्हें यह सवाल हास्यास्पद लगता है।

loading...
शेयर करें