छेड़छाड़ करने पर लड़की ने मनचलो को डंडों से पीटा,वायरल हुआ वीडियो

0

लखनऊ। प्रदेश में छेड़-छाड़ जैसी तमाम घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक घटना है, इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस इस घटना की जानकारी होने से इनकार कर रही है।

 

घटना राजधानी लखनऊ की है। यहां पर एक वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल चुका है। जिसमे एक लड़की मनचलों की डंडे से पिटाई कर रही है। सूत्रों के मुताबिक़ यह वारदात लखनऊ के 1090 चौराहा की है। इसमें एक लड़की को मनचले ने छेड़ दिया था। लड़की ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिसपर लड़की ने एक पुलिस कर्मी का डंडा छीनकर लड़कों की जमकर पिटाई कर दी। सोमवार को वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है।बताते चलें कि इस घटना की जानकारी राजधानी की पुलिस को नहीं है।

 

वायरल वीडियो की घटना की जानकारी से पुलिस ने किया इनकार

 

थाना गौतमपल्ली और थाना गोमतीनगर की पुलिस इस वारदात की जानकारी होने से नकार रही है। इस वारदात की जानकारी किसी भी अधिकारी को न होने की बात कही जा रही है। लड़की अपने दोस्तों के साथ खड़ी थी जब उन युवको ने उसे छेड़ा था।

 

 

#Lucknow. छेड़खानी कर रहे चार लड़कों पर जब एक लड़की डंडा लेकर टूट पड़े तो आरोपियों के मुंह से यही निकल रहा था….माफ कर दो दीदी…दीदीhttp://www.inkhabar.com/state/37727-girl-beats-boys-over-eve-teasing-lucknow-uttar-pradesh

Posted by InKhabar on Monday, March 20, 2017

सूत्रों के अनुसार वायरल वीडियो जनवरी या फ़रवरी माह की बताई जा रही है। राजधानी पुलिस ने घटना की कार्यवाही शुरू कर दी है। जल्द ही सच्चाई सामने होगी।

 

loading...
शेयर करें