आज मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में है सीएम योगी, भगवा रंग में रंगा काशी

0

वाराणसी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। योगी रविवार को काशी में सवा सात घंटे गुजारेंगे। इस दौरान वो रोहनियां के जगतपुर कॉलेज प्रांगण में जहां अपना दल के संस्थापक स्व सोनेलाल पटेल जयंती समारोह में शिरकत करेंगे। आईएमए में डाक्टरों के अधिवेशन को संबोधित करने के साथ भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

वाराणसी के दौरे

सर्किट हाउस से कार्यक्रम स्थल तक भगवा रंग चुका है

बता दें कि सीएम आगमन के मद्देनजर सर्किट हाउस से कार्यक्रम स्थल तक भगवा रंग चुका है। सर्किट हाउस के बाहर और अंदर लगभग हर जगह भगवा रंग ही प्रयोग में लिया गया है। सर्किट हाउस के बाहरी दिवारों पर भगवा रंग के झंडे लहरा हैं। यह तो सभी को पता ही हैं कि सीएम योगी भगवा धारी हैं इस कारण उनके चादर से लेकर के बैठने के आसन तक भी भगवा हीं होते हैं।  यह दूसरा मौका है जब योगी सीएम बनने के बाद वाराणसी आ रहे हैं।

रैली में कई मंत्री भी शिरकत करेंगे

रैली में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के अलावा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी भी शिरकत करेंगे। सीएम के आगमन पर भाजपा-हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। गाँव के लोगो को पूर्व में ही उम्मीद थी की पीएम मोदी इसे गोंद लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि ग्रामीणों की एक बार फिर सीएम योगी के यहां आने से उम्मीद बढ़ गयी है और उनका मानना है कि पीएम के दूत के रूप में सीएम योगी चल रही चर्चाओं पर मुहर लगाएंगे।

loading...
शेयर करें