वाराणसी: मदर्स डे के मौके पर एक बेटे का खुनी खेल, सब हैरान

लखनऊ। जहां आज लोग मदर्स डे के अवसर अपनी अपनी माओं को प्यारा और सम्मान डे रहे हैं वहीँ एक बेटे ने ऐसा काम किया जो दिल दहला देने वाली है। घटना उत्तर प्रदेश की नगरी वाराणसी की है, जहां एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

वाराणसी

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है मामले की पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चला है कि बेटे ने इस जघन्य घटना को क्यूँ अंजाम दिया है। आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि एक छोटी सी बता पर मां और बेटे की कहासुनी शरू हो गई। बात बढ़ते बढ़ते बढ़ गई। दोनों एक-दुसरे पर चीखने चिल्लाने लगे तभी बेटे ने आव देखा न ताव रसोई घर से चाकू उठा लाया और मां पर वार करना शुरू कर दिया।

मां चाकुओं के वार से लहूलुहान होकर वहीँ गिर पड़ी और कुछ तडपती रही। बेटे को उसके बाद भी तरस नहीं आया। कुछ देर बाद मां की मौत हो गई। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया और  हत्‍या के लिए इस्‍तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles