वाराणसी में प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में आज प्रियंका मांगेंगी वोट

0

आज शाम प्रियंका गांधी वाराणसी में रोड शो कर अपने प्रत्याशी अजय राय के लिए बनारस की जनता से अपील करेंगी और मकसद ये होगा कि इस रोड शो के माध्यम से नरेंद्र मोदी के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन कर उन्हें चुनौती देने की. प्रियंका अपने मकसद में कामयाब होंगी या नही ये तो वक्त बताएगा लेकिन बीजेपी क्या सोचती है ये जानना दिलचस्प होगा।

दरअसल नरेंद्र मोदी के रॉड शो में काफी भीड़ उमड़ी थी और बीजेपी मोदी की जीत को भारी अंतर से जीतकर इतिहास बनाने के मूड में है और कांग्रेस इसपर पानी फेरना चाहती है ऐसे में जब भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव से बात की गई.

तो उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा का रॉड शो और रोड मैप मोदी जी का नकल है और अगर नकल ही करना है तो संस्कार की नकल करें । उन्होंने कहा कि मोदी जी के रोड शो को जनता का समर्थन था जिसमे 40 प्रतिशत महिलाओं ने भागीदारी की थी।

उन्होंने कहा कि मोदी जी से जनता का सीधे जुड़ाव है जब मोदी जी ने काशी की जनता से पूछा था कि वो फिर बनारस आएं या देश मे अन्य जगह प्रचार करें तो काशीवासियों ने हर हर महादेव का नारा लगाकर उनका स्वागत किया था.

यानी कि आप अन्य जगह से प्रचार करें यहां तो भारी अंतर से जीत सुनिश्चित है। महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि काशी का हरेक व्यक्ति मोदी जी के लिए लड़ रहा है।

loading...
शेयर करें