बनारस में संबित पात्रा की पिटाई, देखें वीडियो

0

वाराणसी। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की खबरें शेयर की जा रही हैं। लोग शेयर कर रहे हैं कि एक टीवी प्रोग्राम के दौरान संबित पात्रा की लोगों द्वारा पिटाई की गई। लोगों का कहना है कि इस दौरान काफी हंगामा हुआ जिसके बाद कार्यक्रम के रद्द करना पड़ा। आइए हम आपको बताते हैं इस पूरे घटनाक्रम का सच।

 

वाराणसी में एक टीवी चैनल के शो चल रहा था। वहां पर भाजपा, सपा सहित तमाम राजनीतिक पार्टियों के समर्थक मौजूद थे। शो में भाजपा की तरफ से संबित पात्रा, कांग्रेस की ओर से नदीम जावेद, सपा की ओर से राजकुमार जायसवाल शामिल थे। शो नोटबंदी के नफा-नुकसान को लेकर हो रहा था। शो दौरान माहौल गर्म हो और सपा-भाजपा समर्थक आमने-सामने आ गए। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी।

समर्थकों के हंगामे के बाद टीवी शो को रद्द करना पड़ा। हालांकि इस दौरान संबित पात्रा या फिर किसी दल के नेता के साथ किसी तरह की मार पिटाई नहीं हुई। सिर्फ समर्थक ही एक-दूसरे से भिड़ गए थे। सपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में संबित पात्रा गो बैक के नारे लगाए और उनके खिलाफ लंका थाने में संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है।

 

(Note – इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जिम्मेदारी www.puridunia.com नहीं लेता, ये खबर हमने khabarnonstop वेबसाइट से ली है)

 

(khabarnonstop / aajtak से साभार)

loading...
शेयर करें