वाशिंग मशीन ने ली जुड़वा बच्चों की जान….छीनी घर की खुशियां

0

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी अवंतिका क्षेत्र में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनकर शायद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए। यहां एक घर में जुड़वां  बच्चों की वाशिंग मशीन में डूबने से मौत हो गई। दरअसल, रोहिणी अवंतिका सेक्टर एक के बी ब्लॉक में रहने वाले रविंद्र के घर का माहौल उस वक्त ग़मगीन हो गया जब उनकी पत्नी को उनके बच्चे वाशिंग मशीन में तैरते दिखाई दिए।

वाशिंग मशीन

वाशिंग मशीन में डूबने से दो जुड़वा बच्चों की मौत 

मिली जानकारी के अनुसार, रविन्द्र की पत्नी मशीन में पानी डालकर वाशिंग पाउडर लेने घर से बाहर गई हुई थी। जब वह वापस लौट के आई तो उनके जुड़वां बच्चे नक्श और नीशू कहीं दिखाई नहीं दिए, जिसके बाद उन्होंने अपने बच्चों को खोजना शुरू कर दिया।

उन्हें लगा कि दोनों घर से बाहर निकल गए हैं। राखी दोनों बच्चों को तलाशने के लिए बाहर निकल गई और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

कुछ ही देर में वहां सैकड़ों लोग जुट गए। राखी ने पति को भी बच्चों की गुमशुदगी की सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद रवींद्र तुरंत कार्यालय से अपने घर पहुंचा। इस बीच किसी ने पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी।

रवींद्र घर में बच्चों को तलाशते हुए बाथरूम में पहुंचे जहां वाशिंग मशीन में उन्हें दोनों बेटों के पैर नजर आए। पास जाकर देखा तो दोनों बच्चे सिर के बल वाशिंग मशीन में डूबे हुए थे। मशीन में 10 से 15 लीटर पानी था। रवींद्र के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और बच्चों को वाशिंग मशीन से निकालकर जयपुर गोल्डन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

हालांकि परिवार वालों ने किसी तरह का संदेह जाहिर नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि रविन्द्र कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस में मैनेजर हैं। परिवार में उनकी पत्नी राखी, दस साल का बड़ा बेटा आदि के साथ ही तीन साल के जुड़वां बेटे नक्श और नीशू थे। शनिवार को रवींद्र अपने कार्यालय चले गए जबकि आदि स्कूल चला गया।

loading...
शेयर करें