विकास दुबे की मां बोलीं- हर साल जाते हैं महाकाल दर्शन को विकास दुबे

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने का आरोपी विकास दुबे पकड़ा गया है. मध्य प्रदेश के उज्जैन से महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई है. विकास की गिरफ्तारी पर उसकी मां सरला का भी बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि महाकाल ने ही उन्हें बचाया है.

जब विकास दुबे की मां से बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो (विकास) हर साल महाकाल मंदिर में जाता था..उन्होंने ही इस बार बचाया है.

आगे विकास दुबे के साथ क्या होगा, जब ये पूछा गया तो विकास की मां ने कहा कि सरकार को जो लगे वो करे..हमारे कहने से कुछ नहीं होगा..इतनी बड़ी सरकार है.. इस टाइम तो वह सपा में है.. भाजपा में नहीं है. विकास की मां ने कहा कि अपील करने वाले करेंगे, जिन्होंने करवाया है वो ही देखेंगे.

गौरतलब है कि विकास दुबे के कई राजनीतिक पार्टियों और राजनीतिक हस्तियों के साथ संबंध रहे थे. खुद पुरानी पूछताछ में उसने भाजपा विधायकों के साथ का जिक्र भी किया था.

इससे पहले जब विकास दुबे कानपुर की घटना के बाद फरार हुआ था, तब विकास दुबे की मां ने कहा था कि अगर वो दोषी है तो उसे मार देना चाहिए. दूसरी ओर विकास दुबे के पिता ने भी कहा था कि अगर उनका बेटा अपराधी होता तो अबतक एनकाउंटर कर दिया जाता.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार सुबह विकास दुबे को पुलिस ने पकड़ा. उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे ने सुबह जैसे ही पहुंचा, तो स्थानीय पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान स्थानीय मीडिया भी वहां मौजूद था.

loading...
शेयर करें