विजय माल्या को देखते ही लोगों ने लगाए नारे… देखो-देखो कौन आया, हिन्दुस्तान का चोर आया

0

बर्मिंघम। बर्मिंघम के ओवल क्रिकेट मैदान में रविवार को भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को स्टेडियम में देखा गया। माल्या इससे पहले भी मैच देखते हुए यहां कैमरा की नज़रों में कैद हो चुके हैं, लेकिन इस बार भारत व साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले मैच से पहले भारतीय फैंस ने माल्या के खिलाफ जमकर हूटिंग की। दरअसल, माल्या स्टेडियम के अंदर जा रहे थे तभी उनको आता देख इंडियन फैंस हूटिंग करने लगे कि ‘देखो चोर गया चोर’। यही नहीं, भीड़ माल्या को देख ‘चोर-चोर’ भी चिल्लाने लगी।

विजय माल्या

विजय माल्या पर बकाया हैं 9,000 करोड़ रुपए

भीड़ की इस हरकत से माल्या को बहुत बुरा लगा लेकिन उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बताते चलें, भारतीय बैंकों ने माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया है क्योंकि माल्या के ऊपर भारतीय बैंकों की 9,000 करोड़ की देनदारी बाकी है। माल्या मार्च 2016 को भारत से भागकर ब्रिटेन में जा बसे हैं।

यह भी पढ़ें : कोच नियुक्ति के लिए CAC ने नहीं मांगी कोई सैलरी : BCCI

बर्मिंघम में पिछले हफ्ते हुए भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान भी माल्या स्टेडियम में दिखाई दिए थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से खीझे माल्या ने ट्वीट कर कहा था कि मैच के दौरान उनकी मौजूदगी को मीडिया बस सनसनी बनाकर पेश कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को सपोर्ट करने के लिए वो वहां हर मुकाबले के दौरान उपस्थित रहेंगे।

loading...
शेयर करें