आप सोच भी नहीं सकते पिछले पांच सालों में किस दर्द से गुजरी हैं विद्या बालन

0

मुंबई| अभिनेत्री विद्या बालन जो अपनी लुक को लेकर किसी की परवाह नहीं करतीं और जिन्हें अपने वजन को लेकर हमेशा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, उनका कहना है कि स्वास्थ्य की दृष्टि से उनकी जिंदगी के पिछले पांच साल बेहद उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं।

विद्या बालन

विद्या बालन बोलीं, पिछले पांच सालों में मैने स्वास्थ्य से जुड़ी काफी समस्याओं का सामना किया है

विद्या ने सीएनएन 18 के शो ‘वर्चुओसिटी’ में कहा, “पिछले पांच सालों में मैने स्वास्थ्य से जुड़ी काफी समस्याओं का सामना किया है, जो गंभीर नहीं थीं, लेकिन छोटी मोटी थीं। मैं उन्हें लंबे समय से नजरअंदाज कर रही थी और उसके बाद जब मैंने उनके लिए दवाएं लीं तो इसका मेरे स्वास्थ्य पर बुरा असर हुआ।”

विद्या ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य समस्याओं ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह अपने शरीर से खुश हैं।

उन्होंने कहा, “ये पांच साल मेरे स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहद उतार-चढ़ाव भरे रहे। मैं ‘डर्टी पिक्चर’ के दौरान अपने शरीर को उसी रूप में स्वीकारने की बात करती थी, लेकिन उस दौरान मेरा वजन 12 किलो बढ़ गया था जो साफ दिखाई दे रहा था।”

विद्या ने कहा, “हर व्यक्ति फिल्म और इस बारे में बात कर रहा था कि वजन बढ़ने के बावजूद भी मैं अपने शरीर पर गर्व महसूस कर रही थी। मैं पहले से भी ज्यादा सेक्सी नजर आ रही थी, इसलिए लोगों ने मुझसे वैसे सवाल पूछने शुरू कर दिए जिसके बाद मैंने बताना शुरू किया कि मैं अपने शरीर से संतुष्ट हूं जो कि मैं निश्चित तौर पर हूं।”

 

loading...
शेयर करें