श्वार्जनेगर ने एक्शन को नया मुकाम दिलाया : विद्युत जामवाल

0

मुंबई| बॉलीवुड के नवोदित एक्शन हीरो विद्युत जामवाल का कहना है कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने फिल्मों में एक्शन एक नया मुकाम दिलाया। हॉलीवुड के एक्शन हीरो श्वार्जनेगर की आगामी फिल्म ‘आफ्टरमैथ’ देखने से पहले विद्युत ने ये बातें कहीं।

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल बोले, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने फिल्मों में एक्शन एक नया मुकाम दिलाया

विद्युत ने एक बयान में कहा, “श्वार्जनेगर हमेशा से ही एक्शन को नए मुकाम पर ले जाने वालों में से रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं की वह एक्शन फिल्मों के अंतर्राष्ट्रीय ध्वजवाहक हैं। जो इस शैली को बड़े स्तर पर स्वीकार्यता और लोगों द्वारा इसके उपयोग करने संबंधी बदलाव के लिए जिम्मेदार है।”

उन्होंने कहा, “अभी उनको देखना और कुछ करना बहुत अलग है। ‘आफ्टरमैथ’ में वे मजबूत और अलग तरह के हैं। यह प्रशंसनीय है। मैं इस फिल्म को देखने की सोच रहा हूं।”

पीवीआर पिक्चर्स द्वारा ‘आफ्टरमैथ’ शुक्रवार को पूरे भारत में रिलीज को तैयार है।

श्वार्जनेगर ‘द टर्मिनेटर’, ‘प्रिडेटर’ और ‘रेड हीट’ जैसी फिल्मों में अपने एक्शन किरदारों के लिए जाने जाते हैं।

वॉलिवुड फिल्म ‘कमांडो’ हॉलीवुड अभिनेता और विद्युत को एक समान बनाती है। श्वार्जनेगर 1985 में आई ‘कमांडो’ फिल्म में दिखे थे। और विद्युत की भी इसी नाम की एक बॉलीवुड एक्शन फिल्म आई थी। वे दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट में नए किरदारों को करने की कोशिश कर रहे हैं।

इलियट लेस्टर द्वारा निर्देशित आफ्टरमैथ में श्वार्जनेगर एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार के सदस्यों की हत्याओं का बदला लेने की कोशिश कर रहा है। तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन में बन रही विद्युत की अगली फिल्म ‘यारा’ भी ‘आफ्टरमैथ’ की तरह बदला लेने की कहानी पर आधारित है।

loading...
शेयर करें