विधवा के साथ जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था ये शख्स, मना करने पर प्राइवेट पार्ट के साथ…

0

लातेहार। महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। हाल ही में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें जब एक विधवा ने संबंध बनाने के इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बॉटल घुसा दी जिसके बाद महिला की मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विधवा के साथ सेक्स

विधवा के साथ सेक्स करने में नाकाम आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में घुसाई बॉटल

ये घटना पिछले हफ्ते की है जब झारखंड के लातेहार में ये भयानक घटना घटी। इस पूरे मामले के बारे में लातेहार के पुलिस उप अधीक्षक पीयूष पांडेय ने कहा, ‘यहां की शोभा देवी नामक महिला का सुदर्शन ठाकुर नाम के आदमी से कुछ निजी विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते पिछले सप्ताह मंगलवार को आरोपी ने महिला पर संबंध बनाने का दबाव डाला और जब महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया तो दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसमें सुदर्शन ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया और उसके पेट पर लात मारी साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में पास में पड़ी बॉटल घुसा दी। घायल महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे रिम्स भेज दिया गया। महिला ने दो दिन पहले हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।’

इस शर्मनाक वारदात के बाद महिला को लातेहार हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां से महिला को रांची के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों ने आरोपी को मौत की सजा दिए जाने की मांग करते हुए उसके घर के बाहर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

loading...
शेयर करें