विधवा से दुष्कर्म : चाकू की नोक पर की ऐसी हरकत

विधवा से दुष्कर्मदेहरादून। 25 साल के युवक ने 45 साल की विधवा से दुष्कर्म किया। चाकू की नोक पर उसने विधवा से दुष्कर्म के साथ चेन और नकदी भी लूट ली। साथ ही उसने महिला को धमकी भी दी कि यदि किसी से अगर इस बात का जिक्र किया तो वह उसकी बेटियों के साथ भी ऐसा ही करेगा। महिला की निशानदेही पर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

विधवा से दुष्कर्म : महिला ने की शिकायत

नेहरूकालोनी थाने में पीड़ित महिला युवक की शिकायत लेकर पहुंची। उसने बताया कि उसका पति वाहन चालक था, जिसकी तीन साल पहले मौत हो चुकी है। पैंतालिस वर्षीय इस महिला ने बताया कि पहले उसके पति के साथ 25 वर्षीय एक युवक अक्सर घर आता जाता रहता था। मौत के बाद भी युवक का उसके घर आना जाना रहा।

आरोपी को पहलेे से जानती थी महिला

शिकायत में महिला ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे आरोपी ने डोरबैल बजाकर घर का दरवाजा खुलवाया। राजीव नौटियाल नाम के इस युवक को महिला पहले से जानती थी। उस वक्त महिला घर पर अकेली थी, उसकी बेटी बाहर गई हुई थी। इससे पहले कि महिला उससे वहां आने का कारण पूछती, आरोपी ने उसके गले पर चाकू सटा दिया। इसके बाद उसने महिला को कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने चाकू के बल पर ही आलमारी में रखे 25 हजार नगद और सोने की चेन भी लूट ली। इस बीच, विधवा की बेटी भी आ गई। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग खड़ा हुआ।

पुलिस ने आरो‍पी को किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी विनोद गुसांई ने बताया कि रात करीब 12 बजे राजीव नौटियाल को बंजारावाला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। महिला के पति की 2012 में मौत हो चुकी है, पहले वह उसके पति की कार चलाता था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button