चुनाव जिताने आईं डांसर, ऐसे झूम के नाचीं कि मंच ही टूट गया

0

लक्सर। उत्तराखंड में 15 फ़रवरी को विधानसभा चुनाव होने वालें हैं। चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार भी थम चुका है। वहीँ इससे पहले सोमवार को एक निर्दलीय प्रत्याशी की जनसभा में महिला डांसरों ने ऐसे ठुमके लगाए कि मंच ही टूट गया।

विधानसभा चुनाव

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों ने आचार संहिता को ताक पर रखा

इस घटना के समाने आने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी की मुसीबत बढ़ गई है। क्योंकि उन्होंने डांसरों का नाच कराए जाने की अनुमति नहीं ली थी। जिसके बाद आरओ ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम चरण में प्रत्याशियों ने आचार संहिता को ताक पर रखकर जमकर प्रचार किया। शाम पांच बजे विधानसभा चुनाव प्रचार की समयसीमा समाप्त होने के बाद भी प्रत्याशियों की ओर से प्रचार किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया बीजेपी नेता हरक सिंह रावत पर हमला

इस बीच, लक्सर विधानसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी की ओर से भिक्कमपुर क्षेत्र में जनसभा का आयोजन किया गया था। इस जनसभा के दौरान डांसरों ने जमकर ठुमके लगाये और अचानक ही मंच टूट गया। चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। किसी ने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। आरओ के निर्देश पर सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा पुलिस मौके पर पहुंची तथा डांस को रुकवा दिया गया। पुलिस के पहुंचने के बाद जनसभा में मौजूद लोग इधर उधर निकल गए।

जानकारी करने पर प्रत्याशी की ओर से जनसभा की अनुमति अधिकारियों को दिखाई गई, लेकिन महिला डांसरों के लिए कोई अनुमति नही दी गई थी। सेक्टर मजिस्ट्रेट ने तत्काल ही डांस बंद करा दिया। आरओ कौस्तुभ मिश्रा ने बताया कि संबंधित प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिए गए हैं।

loading...
शेयर करें