राहुल और प्रियंका की ‘ना’ के बाद पीके ने किया ये बड़ा ऐलान

0

लखनऊ। साल 2017 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है। छुट्टि‍यों से लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से पार्टी के लिए रणनीति बनाने में लग गए हैं। वापस आने के तुरंत बाद ही राहुल ने सभी नेताओं का फीडबैक लेना शुरू कर दिया है। वहीं राहुल या प्रियंका के सीएम उम्मीदवार बनने से मना करने पर कांग्रेसी की रणनीति अब शीला दीक्षित को दांव पर लगाने की हैं।

विधानसभा चुनाव

बता दें कि बीते दिन सोनिया गांधी, राहुल गांधी और यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने 10 जनपथ में ढाई घंटे तक आपस में बातचीत की। इस बातचीत के बाद भी कोई फैसला नहीं हो सका। इस मुद्दे पर बात करते हुए कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने कहा, ‘रणनीति बन रही है। जल्दी ही सबके सामने उसका ऐलान होगा।

वहीं दूसरी ओर यूपी में प्रियंका गांधी की भूमिका के बारे में जयराम रमेश ने कहा कि आजाद साहब ही इस मामले में बयान दे चुके हैं। पार्टी का यही कहना है कि जब फैसला होगा तो आपको बता दिया जाएगा। वहीं कांग्रेस रणनीतिकार प्रशांत किशोर के करीबियों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में शीला दीक्षित अच्छा विकल्प हैं। यूपी की सियासत के मद्देनजर शीला की इमेज विकास करने वाली रही है। शीला की उम्र और कद और उनके राजनीतिक ज्ञान के कारण यूपी के नेताओं को भी उनको स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

loading...
शेयर करें