चार-चार पूर्व सीएम होने के बाद भी बीजेपी को नहीं मिला मुख्यमंत्री का चेहरा

0

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां लोगों को लुभाने में जुट गई हैं। वहीं बीजेपी ने अलग तरह की तैयारी कर रही है। प्रदेश में चार पूर्व मुख्यमंत्री और 14 बागी नेताओं को बीजेपी ने टिकट दिया है। साथ ही यहां ने भाजपा नेता चाहते हैं कि पीएम मोदी यहां पांच रैली करें। जिससे उनकी जीत पक्की हो जाएगी। वहीं चार-चार पूर्व सीएम के होते हुए भी बीजेपी को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं मिल पाया है।  

विधानसभा चुनाव

विधानसभा चुनाव में 14 बागियों के भरोसे बीजेपी

विधानसभा चुनाव में चार-चार पूर्व सीएम होने के बावजूद भाजपा सीएम का चेहरा तक नहीं दे पा रही है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए 14 बागियों के भरोसे भाजपा सत्ता हासिल करने का सपना देख रही है।

मुख्यमंत्री का फैसला नहीं

बीजेपी के पास एक, दो नहीं चार-चार पूर्व मुख्यमंत्री होने के बावजूद, पार्टी उत्तराखंड के चुनावी दंगल में सीएम का चेहरा तक नहीं दे पा रही है। उत्तराखंड में भाजपा की नैया कांग्रेस के 14 बागियों के भरोसे है। भाजपा अपने किसी अनभवी नेता को आगे करने में हिचकिचा रही है। हालत यह है कि भीतरघात के डर से भाजपा ने किसी पूर्व सीएम को टिकट तक नहीं दिया है।

वहीं सभी कांग्रेस से आए बागी नेताओं को टिकट दिया गया है। बीजेपी के बड़े नेताओं को उम्मीद है कि यसे बागी नेता ही उनकी नाईया पार लगा सकते हैं।  

loading...
शेयर करें