विपुल शाह ने कहा,हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है

0

मुंबई। अपनी आगामी फिल्म ‘कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रेल’ के निर्माता विपुल शाह और हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की फिल्म ‘लोगान’ के एक साथ रिलीज होने पर जरा भी विचलित नहीं हैं। हालांकि उनका यह भी कहना है कि फिल्म की रिलीज की तारीखों को लेकर स्थिति बिगड़ती जा रही है। विपुल की फिल्म ‘कमांडो 2’ और ‘लोगान’ दोनों एक साथ 3 मार्च को रिलीज हुईं।

विपुल शाहविपुल शाह ने कहा, हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है

निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड की ‘लोगान’ को पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। विपुल ने कहा, “हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है। लोगान और कमांडो 2 दोनों एक्शन फिल्में हैं लेकिन लोगान हॉलीवुड की फिल्म है। यह हिंदी भाषा में रिलीज हुई है लेकिन यह देसी फिल्म नहीं है। मुझे लगता है कि हमारे दर्शक विद्युत जामवाल के स्टंट्स को ह्यू जैकमैन के एक्शन से देखना ज्यादा पसंद करेंगे।”

उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म को यूए प्रमाणपत्र मिला है, जिसका मतलब है कि इसे बच्चे भी देख सकते हैं जबकि लोगान केवल व्यस्क ही देख पाएंगे। इससे खुद ही दर्शकों की संख्या कम हो गई है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगों की इस फिल्म को देखने की कितनी जिज्ञासा और रुचि थी।” उन्होंने कहा, “हम कमांडो 2 को जनवरी में रिलीज करने की सोच रहे थे लेकिन उस समय नोटबंदी के बाद आर्थिक संकट सामने आ गया। इसके बाद हमने मार्च के महीने को चुना क्योंकि फरवरी में जॉली एलएलबी और रंगून जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही थीं।”

उन्होंने कहा, “इसके बाद हमने 17 मार्च की तारीख चुनी। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने इस दिन अपनी सरकार-3 को रिलीज करने का निर्णय लिया। इसके बाद हमने मिस्टर बच्चन से टक्कर लेने की जगह ह्यू जैकमैन की लोगान से टक्कर लेना बेहतर समझा। हालांकि सरकार-3 की रिलीज अब आगे बढ़ गई है।” उन्होंने कहा, “फिल्म निर्माताओं को प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है। अगर कमांडो 2 की किस्मत लोगान से बेहतर करने की होगी तो उसे कोई नहीं रोक पाएगा।”

loading...
शेयर करें