तो क्या अब विराट- अनुष्का भी लिव-इन में रहेंगे !

मुंबई। टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने नए अशियाने में शिफ्ट होने वाले हैं। विराट ने अनुष्का के लिए मुंबई के वर्ली में 35 करोड़ का एक फ्लेट बुक कर लिया है। अब विराट- अनुष्का शादी करने के बाद उसमे शिफ्ट होंगे या वो भी लिव-इन में रहेंगे ये तो वक्त बताएगा।

विराट- अनुष्का

विराट- अनुष्का का लव नेस्ट

खबर है कि लव बर्ड्स का यह लव नेस्ट ओंकारा 1973 वर्ली बिल्डिंग के नाम से बन रहे स्काई बैंगलॉज की 35वीं मंजिल पर है। 5 बीएचके वाले लव नेस्ट की रजिस्ट्री इसी महीने जनवरी में करवायी गयी है। लगभग 8 हजार स्क्वायर फीट वाले स्काई बैंगलॉ से अरेबियन सी का नजारा बड़ा दिलकश दिखायी देता है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह लव नेस्ट 2017 में तैयार हो जायेगा।

विराट- अनुष्का

विराट- अनुष्का अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कभी एयपोर्ट पर तो भी रेस्तरां पर साथ लंच या डिनर करते हुए। अनुष्का को जैसे ही टाइम मिलता है वो विराट का मैच देखने पहुंच जाती हैं। विराट भी अक्सर अनुष्का के साथ किसी न किसी अवॉर्ड फंक्शन में उनको साथ होते हैं।

हाल ही में विराट- अनुष्का और उनके पापा के साथ लंच पर गए थे। तीनों एक साथ स्पॉट किए गए। इसका मतलब है दोनों को फैमली की मंजूरी तो मिल ही गई है और अब घर भी तैयार है तो बस शादी की देर है। पिछले कुछ महीनों में इतने क्रिक्रेटर्स की शादी हुई है तो विराट को भी अब शादी कर ही लेनी चाहिए।  हालांकि दोनों ने कभी भी साफ तौर पर सबसे सामने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया है। लेकिन कभी अपने रिश्ते से इनकार भी नहीं किया। बता दें विराट- अनुष्का पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों पहली बार एक शैम्पू के एड के दौरान मिले थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button