..तो इस पाकिस्तानी लड़की की वजह से कोहली-डिविलियर्स जीरो पर हुए आउट

0

लंदन। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में शिखर धवन ने जहां शानदार शतक ठोंका वहीं रोहित शर्मा ने तेज तर्रार 78 रनों की पारी खेली। लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपना खाता भी नहीं खोल सके। इससे पहले दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी पाकिस्तान के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट हुए थे।

विराट कोहली

पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास ने विराट कोहली के साथ खींची सेल्फी

विराट- डिविलियर्स  के जीरो पर आउट होने की वजह एक पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास को माना जा रहा है। इन दिनों यह पत्रकार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है। यूजर्स जैनब और इन दोनों लेकर कई तरह के मजेदार पोस्ट कर रहे हैं हैं।

दरअसल, पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की पत्रकार जैनब अब्बास ने हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी। जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली, तो डीविलियर्स 0 पर आउट हुए वहीं भारत के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली और वो भी जीरों पर आउट हुए।

इस इत्तेफाक के बाद जैनब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं। लोग इन दोनों बल्लेबाजों के 0 पर आउट होने कारण पत्रकार का सेल्फी लेना बता रहे हैं। अब कुछ लोगों ने अपने पोस्ट में लिखा कि पाकिस्तान के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्हें मैथ्यूज़ के साथ सेल्फी लेनी चाहिए।

loading...
शेयर करें