ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पार की बेशर्मी के हदें, चोटिल कोहली का जमकर उड़ाया मजाक

0

रांची: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच खींचातनी और जुबानी जंग होना आम बात है। बात अगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की हो तो वह मैदान पर विपक्षी खिलाड़ियों को तंग करने में सबसे आगे रहते है।  कुछ ऐसा ही नजारा रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला, जब ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों खेल की मर्यादा का पार करते हुए चोटिल कोहली का जमकर मजाक उड़ाया।

विराट कोहली

विराट कोहली 6 रन बनाकर हुए आउट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कंधे में चोट के के बावजूद मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे। वह मात्र 6 रन बनाकर तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर स्लिप में स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे। भारतीय पारी का 81वां ओवर फेंक रहे कमिंस की गेंद पर पुजारा ने शॉट लगाया, गेंद को बाउंड्री से पार जाने से रोकने के लिए मैक्सवेल ने डाइव लगाई और फिर खड़े होते समय हंसते हुए अपने कंधा पकड़ते हुए विराट कोहली की चोट का मजाक उड़ाने की कोशिश की। उस समय संयोग से क्रीज पर कोहली मौजूद थे।

बता दें, मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब के शॉट को डाइव लगाकर रोकने के चक्कर में विराट कोहली अपना दाहिना कंधा चोटिल करा बैठे। उनके कंधे में तेज दर्द था और इस कारण वो दो दिन तक मैदान पर नहीं आ सके।

loading...
शेयर करें