पाकिस्तान में पिज्जा बेचते नजर आए कोहली, यकीन न हो तो खुद देखे वीडियो

0

नई दिल्ली। हाल ही में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हुए विराट कोहली पकिस्तान के एक पिज्जा आउटलेट पर पिज्जा बेचते स्पॉट हुए। इस घटना का वीडियो इन दिनों सोशल वीडियो पर जमकर हंगामा मचा रहा है।

विराट कोहली

विराट कोहली का हमशक्ल पाकिस्तान में बेच रहा पिज्जा

आप भी ये पढ़ कर शॉक हो गए हैं। दरअसल, विराट कोहली का एक हमशक्ल आजकल सुर्ख़ियों में है।  कराची के ‘शहीद ए मिल्लत’ में एक पिज्जा स्टोर में काम करने वाला एक कर्मचारी बिल्कुल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जैसा दिखता है, जिसे देखकर कोई भी चकमा खाए बिना नहीं रह सकता।

सोशल साइट्स पर इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुस्तफा सोहेल नाम के एक फेसबुक यूजर ने बनाई है। वह पिज्‍जा खाने डोमिनोज स्‍टोर गए थे, जहां कोहली जैसे दिखने वाले इस पिज्‍जा ब्‍वॉय पर उनकी नजर पड़ी। बस फिर क्‍या था, उन्‍होंने उसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्‍ट कर दिया।

देखे वीडियो- 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब विराट कोहली का हमशक्ल सामने आया है। इसके  इससे पहले भी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को कोहली का हमशक्ल बताया गया था। पाक टीम के बल्लेबाज अहमद शहजाद को लेकर भी ऐसी ही चर्चा थी कि उनका चेहरा कोहली से काफी मिलता है।

loading...
शेयर करें