विदेश से आता है विराट कोहली का पानी, एक बोतल पर 36 हजार तक कर देते हैं खर्च

0

नई दिल्ली। अक्सर विराट कोहली कभी अनुष्का शर्मा को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं, तो कभी अपनी आक्रामक शैली की वजह से सबका ध्यान खींचते हैं। इस बार फिर कोहली सबकी चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन क्रिकेट और अनुष्का को लेकर नहीं बल्कि अपनी पानी की बोतल को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, विराट कोहली जो मिनरल पानी पीते हैं वो फ्रांस से आता है। इतना ही नहीं, इस एक बोतल की कीमत 600 रुपए है।

विराट कोहली

 

विराट कोहली के अलावा और भी कई क्रिकेटर्स व सेलिब्रिटीज पानी पर खर्च करते हैं हजारों रूपए

यह एक लीटर की बोतल के दाम हैं। साथ ही, विराट इस मामले में अकेले नहीं हैं। उनके साथ कई क्रिकेटर्स व सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो कि विदेश से अपने लिए मिनरल पानी मंगाते हैं और इन एक लीटर पानी की बोतलों पर 36 हजार रुपए तक का खर्चा कर देते हैं। विराट के लिए एवियन नाम की कंपनी का मिनरल वॉटर फ्रांस से इंडिया मंगाया जाता है।

दुनियाभर में ऐसी कई कंपनियां हैं जो कि एक लीटर पानी के लिए अपने कस्टमर्स के लिए हजारों रुपए की बोतलें बनती हैं। इसमें सबसे पहला नाम कोना निगारी मिनरल वॉटर का आता है। इस मिनरल वॉटर की खासियत यह है कि इसका पानी न सिर्फ वजन घटाने में मदद करता है बल्कि तनाव दूर करने और स्किन को ग्लोइंग रखने का काम भी करता है।

इसके बाद जापान की ही फिल्लीको कंपनी का नाम आता है। यह कंपनी 750 मिलीलीटर पानी का 14 हजार रुपए चार्ज करती है। इनकी बोतलों की खास बात यह है कि इनका शेप यानी आकार चेस खेल के राजा रानी जैसा है जिसकी वजह से यह बोतलें लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित करती हैं।

इन बोतलों की खास बात यह भी है कि इनके ढक्कनों का आकार ताज के रूप में है और यह ढक्कन सोने के हैं। इसी तरह दुनिया भर में और भी कंपनियां हैं जो महंगी पानी की बोतलें बनाती हैं।

loading...
शेयर करें